X

बेंटले सिस्टम्स 2012 की वार्षिक रिपोर्ट ऑनलाइन विज्ञप्ति

बेंटले सिस्टम्स, शामिल है, के लिए व्यापक सॉफ्टवेयर समाधान उपलब्ध कराने के लिए समर्पित कंपनी बुनियादी ढांचे को बनाए रखने, आज में डिजिटल प्रारूप में उपलब्ध अपनी 2012 की वार्षिक रिपोर्ट की रिहाई की घोषणा कीwww.bentley.com / annualreport. कंपनी 2012 प्रदर्शन पर प्रकाश डाला प्रदान करने के अलावा, प्रकाशन बेंटले 2013 प्राथमिकताओं के लिए मंच सेट.

 

प्रदर्शन शामिल डाला गया है:

  • · राजस्व एक ऐतिहासिक GAAP आधार पर एक रिकार्ड $ 550000000 के लिए 5 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, लगातार मुद्राओं में, GAAP राजस्व 8 प्रतिशत और जैविक विकास 6 प्रतिशत था बढ़ी;
  • · सदस्यता के राजस्व का एक रिकार्ड 74 प्रतिशत पर पहुंच गया;
  • · अनुप्रयोगों के उपयोग के 165 देशों में 1 लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा लॉग इन किया गया है – और करीब 2 लाख उपयोगकर्ताओं पासपोर्ट और iWare क्षुधा सहित जब;
  • · अनुसंधान और विकास में निवेश और अधिग्रहण से अधिक 1 अरब डॉलर 2005 के बाद से निवेश कुल लाने, लगभग 200 मिलियन डॉलर का एक रिकॉर्ड स्तर पर था.

 

2012 की वार्षिक रिपोर्ट पर टिप्पणी करते हुए सीईओ ग्रेग बेंटले हमारे उपयोगकर्ता संगठनों के लिए हमारी वार्षिक रिपोर्टिंग इस साल प्रदर्शन मैट्रिक्स परे चला जाता है, “कहा. यह भी groundbreaking के बेंटले नवाचारों और 2013 के लिए हमारे एजेंडे का समर्थन करने वाले पहल का परिचय – विश्व स्तर पर कनेक्ट. के लिए नए उत्पादों और सेवाओं, उनमें से उपयोगकर्ताओं निर्माण स्थलों और क्षेत्र स्थानों पर जानकारी गतिशीलता को सुरक्षित करने के लिए सशक्त है कि मोबाइल उपकरणों के लिए नए क्षुधा हैं लगातार बिंदु बादलों बुनियादी सुविधाओं के lifecycles भर में, सिस्टम के बीच नई कनेक्टिविटी में परिणाम होगा कि सीमेंस, होमपेज, और AASHTO सहित प्रमुख संगठनों के साथ नए रणनीतिक गठजोड़,,, और में व्यक्ति वैश्विक कनेक्शन के लिए नव reprogrammed घटनाओं, सहित बेंटले सीखने सम्मेलन हाथों के लिए सीखने और इन्फ्रास्ट्रक्चर में 2013 का वर्ष सोचा नेताओं के लिए सम्मेलन. ”

 

बेंटले सिस्टम्स 2012 की वार्षिक रिपोर्ट का एक डिजिटल संस्करण में उपलब्ध है www.bentley.com / annualreport.

 

के बारे में बेंटले सीखने सम्मेलन

 

बेंटले सीखने सम्मेलन (पूर्व साथ में रहें: बेंटले प्रयोक्ता सम्मेलन) फिलाडेल्फिया में पेंसिल्वेनिया कन्वेंशन सेंटर, Pa, संयुक्त राज्य अमेरिका, मई 13-16 2013 में आयोजित किया जा रहा है. सीखने पर हाथ के लिए स्पष्ट रूप से बनाया गया है जो सम्मेलन, के एक वैश्विक नेटवर्क का पहला है साथ में रहो बेंटले सॉफ्टवेयर और सेवाओं के व्यावहारिक समाधान, उत्पाद प्रशिक्षण, और पेशेवर नेटवर्किंग के वर्ष की पेशकश उपयोगकर्ताओं को भर की घटनाओं सीखने. बेंटले जिनके लिए उनके नामांकन का एक लाभ के रूप में कोई उपस्थिति आरोप बेंटले पासपोर्ट जानें या बेंटले सदस्यता कार्यक्रम को जानने में है, ग्राहकों को जानने के लिए सम्मेलन में विशेष रूप से है.

 

सम्मेलन के लिए या अतिरिक्त जानकारी के लिए रजिस्टर करने के लिए, पर जाएँ www.Bentley.com/LEARN2013.

 

के बारे में इन्फ्रास्ट्रक्चर में 2013 का वर्ष सम्मेलन

 

इन्फ्रास्ट्रक्चर में 2013 का वर्ष सम्मेलन लंदन, 28-31 अक्टूबर में आयोजित किया जा रहा है. बुनियादी सुविधाओं के डिजाइन, निर्माण और संचालन की दुनिया में नेताओं की यह वैश्विक भीड़ एक प्रौद्योगिकी और व्यापार ड्राइवरों के चौराहे तलाश प्रस्तुतियों और इंटरैक्टिव कार्यशालाओं की श्रृंखला है और यह कैसे बुनियादी सुविधाओं के वितरण और निवेश रिटर्न के भविष्य को आकार देने में सुविधा होगी. सम्मेलन में भी शामिल होंगे 2013 प्रेरणा पुरस्कार रहो फाइनल.

 

इसके अलावा, वैश्विक मीडिया के 100 से अधिक सदस्यों ने भाग लेंगे इन्फ्रास्ट्रक्चर में 2013 का वर्ष प्रौद्योगिकी और सर्वोत्तम प्रथाओं में और कैसे बेंटले उपयोगकर्ताओं को नवीनतम प्रगति के बारे में जानने के लिए सम्मेलन बेहतर प्रदर्शन करने वाले, बुद्धिमान बुनियादी सुविधाओं के लिए इन नवाचारों लाभ कर रहे हैं.

 

के बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए इन्फ्रास्ट्रक्चर में 2013 का वर्ष सम्मेलन में पृष्ठ 16 देखें 2012 की वार्षिक रिपोर्ट.

eg!:
Related Post